- Advertisement -

- Advertisement -

वाहन चेकिंग के दौरान खाली तेल के टिन के डब्बो में अवैध शराब बरामद, तस्कर गिरफ्तार।*  संजय सुमन की रिपोर्ट

0

*वाहन चेकिंग के दौरान खाली तेल के टिन के डब्बो में अवैध शराब बरामद, तस्कर गिरफ्तार।*

 

गया से संजय सुमन की रिपोर्ट

12 अक्टूबर 2019

 

गया:बाराचट्टी समेकित जाँच चौकी डोभी में बीती रात आवकारी पुलिस ने तू डाल-डाल, मैं पात- पात वाली कहावत चरितार्थ के आधार पर वाहन चेकिंग के दौरान एक टेम्पू पियाजो एप्प जो बिना नंबर गाड़ी  से हरियाणा राज्य निर्मित 900 बोतल अंग्रेजी शराब के साथ एक तस्कर को भी गिरफ्तार किया है.

तस्कर अवैध शराब की तस्करी कर झारखंड से होते हुए बिहार ले जा रहा था. फिलहाल आवकारी पुलिस पकड़ी गई शराब को सीज कर थाने ले आयी है और आरोपी तस्कर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

दरअसल मामला बाराचट्टी थाना क्षेत्र के डोभी चेक पोस्ट का है.जहां पर पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि एक टेम्पू में झारखंड से तस्करी कर अवैध अंग्रेजी शराब का जखीरा लाया जा रहा है. सूचना पर आवकारी पुलिस संजय कुमार ने अपने दल के साथ जाँच चौकी चेक पोस्ट पर चेकिंग शुरू कर दी और झारखंड की ओर से आ रहे एक टेम्पू को चेकिंग के लिए रोक लिया है.टेम्पू की तलाशी में प्रत्येक तेल के खाली टिन के डब्बो में बहुत सुंदर तरीके से 18 बोतल सजा रखा मिला।कुल 50 खाली डब्बो में से 900 पीस  अवैध शराब मिली.जिसमें पुलिस ने बिना नंबर टेम्पू व टेम्पू चालक को मौके पर ही हिरासत में ले लिया.पकड़े गए टेम्पू चालक मृत्युंजय कुमार पुत्र रघुनाथ भगत निवासी अमहरा,बिहटा पटना का रहने वाला है।फिलहाल पुलिस ने पकड़े गए माल व आरोपी तस्कर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.पूछताछ के बाद पुलिस ने बताया कि अवैध शराब झारखंड से बिहार ले जानी थी।उच्च आयुक्त श्री किशोर साह जी ने बताया कि आरोपी इससे पहले भी कई बार इसी तरह से शराब ले जा चुके हैं। खाली तीन के डब्बे होने के कारण पुलिस ज्यादा गहराई से पहले जांच नहीं करती थी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.