- Advertisement -

- Advertisement -

कोरोना महामारी से निपटने के लिए बिहार पुलिस एनएसए भी लगाएगी, डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे बोले.. पुलिस पर हाथ उठाने वालों का हाथ तोड़ देंगे

0

कोरोना संकट के बीच हो रहे पुलिस पर हमले को लेकर बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे का बड़ा बयान आया है. डीजीपी ने कहा कि पुलिस पर हाथ उठाने वाले का हाथ तोड़ देंगे. कोरोना महामारी से निपटने के लिए बिहार पुलिस NSA भी लगाएगी.

कमर तोड़ देंगे

डीजीपी ने कहा कि बिहार के 12 करोड़ जनता के जान बचाने के लिए पुलिस सड़क पर खड़ी है. पुलिस लोगों को समझाने जा रही है. उनको क्वॉरेंटाइन करने के लिए बोल रही है तो ऐसे लोग पुलिस पर हमला कर रहे हैं. ऐसे लोगों का हाथ तोड़ दिया जाएगा. उनकी कानून से कमर को तोड़ दिया जाएगा. जरूरत पड़ी को एनएसए भी लगाएंगे. लेकिन ये हमला बर्दास्त नहीं करेंगे. डीजीपी ने कहा कि बिहार की 99 फीसदी जनता पुलिस के साथ है. हंगामा करने वालों की तादाद केवल एक फीसदी है. लोगों का प्यार मिल रहा है. जो डॉक्टर जांच करने जा रहे उनपर हमला करेंगे. डीएसपी का सिर फोड़ेंगे, जवान पर हमला करेंगे यह कतई बर्दास्त नहीं किया जाएगा. ये लोग बच नहीं सकते हैं. 24 घंटे के अंदर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करके जेल भेजेंगे. डीजीपी ने कहा कि पुलिस जनता के लिए दिन रात काम कर रही है. लेकिन ये लोग हमला कर रहे है. ऐसे लोगों के खिलाफ स्पीडी ट्रायल चलाया जाएगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.